Rabu, 16 April 2014

benefits of coconut body oil

benefits of coconut body oil नारियल पाम मलायी द्वीपसमूह में किसी जगह से आते है माना जाता है और जल्द ही प्रकृति और मनुष्य से फैल गया था . नारियल कथन से सभी मानवीय जरूरतों के लिए प्रदान करता है कि पृथ्वी पर आश्चर्य खाद्य पदार्थों में से एक है और कई स्वास्थ्य लाभ है .

कई मामलों में, नारियल उत्पादों और भी अधिक प्रभावी रोकथाम के उपचार , या यहां तक ​​कि स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की एक विशाल भीड़ को समाप्त करने में आधुनिक चिकित्सा की तुलना में साबित हो रहे हैं . नारियल उत्पादों के बाजार में बाढ़ रहे हैं . सबसे पहले नारियल पानी अब नारियल का दूध , नारियल का दूध दही , नारियल केफिर और नारियल के दूध आइसक्रीम नहीं है , वहां गया था .
नारियल के लाभ
नारियल के लाभ


नारियल बेहद पौष्टिक और फाइबर , विटामिन और खनिजों से समृद्ध है . नारियल भोजन के रूप में सुरक्षित रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है कि एक बहुत ही स्वस्थ अखरोट है . अब तक इसे खाने अधिसूचित किसी भी प्रकार का कोई ज्ञात प्रतिक्रिया कर रहे हैं . अपने स्वादिष्ट गिरी केवल स्वस्थ में पोषित लेकिन गर्भावस्था में सुरक्षित नहीं माना जाता है , शिशुओं के साथ ही रोगग्रस्त स्थितियों में .
नारियल के स्वास्थ्य लाभ:

    मोटापे को रोकने में मदद करता है
    दिल के स्वास्थ्य में सुधार
    दिल के स्वास्थ्य में उच्च
    आहार फाइबर में Hight
    कम glycemic सूचकांक
    मिठाई cravings को कम कर देता है
    पाचन में सुधार
    त्वरित ऊर्जा को बढ़ावा
    कोई ट्रांस वसा
    लस मुक्त

नारियल का हर सा प्रयोग किया जाता है . नतीजतन, नारियल " जीवन के पेड़ " कहा जाता है और पीने, फाइबर , भोजन , ईंधन , बर्तन , संगीत वाद्ययंत्र , और बहुत अधिक उत्पादन कर सकते हैं . आप स्वाद पसंद करते हैं, तरह सीधे बैग से कटा हुआ , कटा खाने , नाश्ते के रूप में यह प्रयास करें. आपको शायद यह लगता है अपनी किराने की दुकान के स्वास्थ्य खाद्य अनुभाग खोज करने के लिए होगा . आप और आपके परिवार के लिए सही मायने में अच्छा है क्या खुद के लिए बाहर का पता लगाएं .

Tidak ada komentar:

Posting Komentar